आम आदमी पार्टी ने गांधी के प्रतिमा पर माल्यार्पण कर मनाया जयंती

0



सतना: आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष डॉ अमित सिंह ने पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ सिविल लाईन चौक सतना में स्वतंत्रता संग्राम के महानायक अहिंसा के पुजारी *’राष्ट्रपिता’ महात्मा गांधी* जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर अहिंसा दिवस मनाया।
तत्पश्चात जिलाध्यक्ष डॉ अमित सिंह ने उपस्थित पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि
महात्मा गांधी जी हमारे देश के एक ऐसे महान स्वतंत्रता सेनानी और विचारक थे जिन्होंने अपने जीवन में अहिंसा,सत्याग्रह,और सामाजिक न्याय के मूल्यों को पूरी तरह से पाला और प्रमाणित किया। और उन्होंने अपने आत्म-निर्माण के माध्यम से भारतीय स्वतंत्रता संग्राम को नई दिशा देने का काम किया। आज गांधी जयंती के इस अवसर पर हम सभी को यह संकल्प लेना चाहिए कि हम महात्मा गांधी के संदेशों का पालन करेंगे और एक समृद्ध सामाजिक और भाग्यशाली भारत की दिशा में कदम बढ़ाएंगे।
इस दौरान यूथ विंग के जिलाध्यक्ष राहुल सिंह परिहार,डॉक्टर विंग के जिलाध्यक्ष डॉ संतोष शर्मा,जिला संयुक्त सचिव अनुराग सिंह,जिला कार्यालय प्रभारी बीरेंद्र सहाय सक्सेना,वरिष्ठ नेता आर सी विश्वकर्मा,ब्लाक अध्यक्ष मनीष सिंह,प्रकाश चौधरी,सर्किल प्रभारी रामकलेश विश्वकर्मा,शुशील विश्वकर्मा, राकेश चक्रवर्ती,कृष्णपाल विश्वकर्मा,दिनेश वर्मा हिनौता,जे पी गुप्ता,जगन्नाथ विश्वकर्मा,दादूलाल कुशवाहा आदि प्रमुख तौर पर मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:   राज्यपाल द्वारा सम्मानित हुई सतना की अर्चना कुशवाहा

Leave A Reply

Your email address will not be published.