बिरसिंगपुर में हुआ आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता संवाद

0



भाजपा और कॉंग्रेस को आम आदमी के दुःख से कोई लेना देना नही – दीपक शर्मा



सतना:- विधानसभा चुनाव 2023 के मद्देनजर आम आदमी पार्टी दिन प्रतिदिन जन सभा व निरंतर कार्यकर्ता संवाद के माध्यम से आम जन मानस तक अपनी पैठ बनाते हुये चुनावी मैदान में उतर चुकी हैं। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी ने चित्रकूट विधानसभा का कार्यकर्ता संवाद बिरसिंगपुर के लक्ष्मी नारायण पैलेस में और सतना विधानसभा का कार्यकर्ता संवाद कन्हैया पैलेस में संपन्न हुआ। जिसके मुख्य अतिथि पंजाब के जॉइन्ट सेकेट्री व आम आदमी पार्टी सतना के ऑब्जर्वर दीपक शर्मा रहे। कार्यकर्ता संवाद को उपस्थित कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुये दीपक शर्मा ने कहा कि मध्यप्रदेश की जनता ने भाजपा और कॉंग्रेस को कई बार मौका दिया लेकिन इन्होंने जनता को सिर्फ धोका दिया हैं। प्रदेश के अंदर माफिया राज चल रहा है। महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने में प्रदेश सरकार पूरी तरह नाकाम रही हैं। सरकारी स्कूल हो या अस्पताल इनकी हालात बहुत दयनीय हैं। इससे स्पष्ट होता हैं कि भाजपा और कॉंग्रेस को आम आदमी के दुःख से बीमारी से कोई लेना देना नही है। इस हालत में श्री शर्मा ने आम जनता से अपील करते हुए मध्य प्रदेश से कांग्रेस और बीजेपी दोनों को उखाड़ फेंकने की अपील की ।



सभा को लोकसभा प्रभारी प्रशांत पांडे, जिलाध्यक्ष डॉ अमित सिंह, लोकसभा के संयुक्त सचिव राजबहोरन द्विवेदी व संजय बंका, जिला संयुक्त सचिव दीपक बुधौलिया, ब्लॉक अध्यक्ष मनीष सतनामी व बलराम पाठक,अवध बिहारी मिश्रा व कृष्ण कुमार गौतम ने भी संबोधित किया।




इस मौके पर कमलेश पांडेय, स्वतत्र मिश्रा,गौरव,शुभम,बिक्कू, राज ललन,कामता,राम सिरोमन,राजेश, जय लाल, राकेश,चंद्रकांत, ललली,लल्लू चित्रकूट विधानसभा के कोने-कोने से आए हजारों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें:   ऐसा शिक्षण संस्थान जहां स्टूडेंट्स विषय विशेषज्ञों के मार्गदर्शन में टेक्स्टबुक में पढ़ी हुई चीजों का प्रैक्टिकल करके देखते है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.