देवबंद में भीम आर्मी संस्थापक चंद्रशेखर आजाद पर हमला, एक गोली छूकर निकली

0

सहारनपुर : भीम आर्मी चीफ एवं आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्द्र शेखर आजाद पर अज्ञात बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया. बदमाशों ने अचानक उनकी कार पर चार राउंड फायरिंग की. अचानक हुए हमले से हड़कंप मच गया. बदमाशों की एक गोली उनकी कमर छूकर निकल गई. उनके समर्थक उन्हें तुरंत अस्पताल ले गए. उन्हें देवबंद सीएचसी में भर्ती कराया गया. वहां से डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है. उनकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि बदमाश जिस कार से आए थे उसका नंबर हरियाणा का है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस घटना की निंदा की है.

जानकारी के मुताबिक, चंद्रशेखर आजाद दिल्ली से लौट रहे थे. रास्ते में देवबंद में वह एक साथी की माताजी के निधन पर शोक व्यक्त करने गए थे. वह कार से लौट रहे थे तभी अचानक पहले से ही घात लगाए बैठे अज्ञात हमलावरों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी. चंद्रशेखर और चालक ने सीट के नीचे छिपकर जान बचाई. एक गोली चंद्रशेखर की कमर छूती हुई निकल गई. गनीमत रही इस हमले में उनकी जान बच गई. घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए
यह देखकर हड़कंप मच गया. उनके समर्थक उन्हें तुरंत ही देवबंद सीएचसी ले गए. सीएचसी से उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. जिला अस्पताल के बाहर भारी संख्या में उनके समर्थक जुटने शुरू हो गए हैं. भीम आर्मी के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रवीन गौतम ने घटना की निंदा करते हुए भीम आर्मी प्रमुख के लिए जेड प्लस सुरक्षा की मांग की है.
उधर, घटना की सूचना के बाद जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. एसएसपी समेत भारी पुलिस बल मौके पर है. हमले की जांच की जा रही है. पता लगाया जा रहा है कि आखिर हमला किन लोगों ने किया है. हमलावरों की तलाश में पूरे जिले में पुलिस ने कांबिंग शुरू कर दी है. चंद्रशेखर आजाद पर अचानक हुए हमले को लेकर लोगों में आक्रोश हैं. समर्थकों का कहना है कि पुलिस ने आखिर उनको पर्याप्त सुरक्षा क्यों नहीं दी. वहीं, पुलिस हमले के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. भीम आर्मी के समर्थकों से शांति बनाए रखने की अपील की गई है.

यह भी पढ़ें:   आईएनएस विक्रांत के रूप में भारत के पहले स्वदेशी विमान वाहक (IAC) को चालू करने की अंतिम उलटी गिनती हुई शुरू :

Leave A Reply

Your email address will not be published.