भाजपा प्रत्याशी आनंद अग्रवाल वार्ड़ में मतदाताओं को बांट रहे हैं रुपये, देखे वायरल वीडियो

0




भाजपा प्रत्याशी आनंद अग्रवाल वार्ड़ में मतदाताओं को बांट रहे हैं रुपये,… अनूपपुर से यशपाल सिंह जाट की रिपोर्ट

अनूपपुर जिले के जैतहरी नगर पालिका परिषद जैतहरी में 20 जनवरी 2022 को वोटिंग होने जा रही है। जनता अपना मताधिकार का प्रयोग कर अपने वार्ड से पार्षद उम्मीदवार को जीत का ताज पहनाकर वार्ड कि कमान देने को तैयार हैं। तो वहीं दूसरी ओर भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा एक के बाद एक कारनामे कर वोटरों को अपनी ओर झुकाने को हर संभव प्रयास किया जा रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार भाजपा कार्यकर्ता आनंद अग्रवाल के द्वारा वोटरों को पैसे बांटने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे वह वार्ड नंबर 5 के भाजपा प्रत्याशी बिट्टी बाई के समर्थन में वोट डलवाए जाने के संबंध में रुपये देते दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो कब की है वीडियो में कितनी सच्चाई है इसकी दबंग पब्लिक प्रवक्ता पुष्टि नही करता है। इसी प्रकार कल जैतहरी नगरपरिषद के अध्यक्ष पति का गाली देने धमकी देने का वीडियो वायरल हुआ था।

भाजपा के प्रत्याशी और उनके घर के लोगो के रोज नए नए कारनामे दिखाई दे रहे भाजपा के लोग चुनाव में साम, दाम, दंड, भेद सभी प्रकार के हथकंडे अपना कर चुनाव जीतने की कोशिश कर रही है। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या इस कार्य के लिए चुनाव आयोग और प्रशासन के द्वारा कड़ी कार्यवाही की जाती है या संबंधित उम्मीदवार का नामांकन निरस्त किया जायेगा।




बहरहाल अब जनता ही तय करेगी कि अपना वोट वह किस प्रत्याशी को देकर जीत का ताज पहनाकर वार्ड में अपना पार्षद बनाते हैं। कई पार्टियों के उम्मीदवार के साथ ही निर्दलीय प्रत्याशी भी वार्डों में अपनी किस्मत आजमाने मैदान में उतरी है। तो वहीं दूसरी ओर भाजपा के ऐसे कार्य से नागरिकों और अन्य प्रत्याशियों में काफी रोश देखने को मिला। वोटर के अधिकार को खेल बना दिया गया है या वह अपना दायित्व नहीं समझती है? प्रश्न चिन्ह उठना लाजमी है?

*इनका कहना हैं*

वीडियो वायरल के बाद इस मामले में नोटिस जारी कर दी गयी है। जांच के बाद कार्यवाही की जाएगी।

*विजय डहेरिया रिटर्निंग अधिकारी जैतहरी*

भाजपा के लोग पूरे वार्डो में रुपये बांटकर चुनाव जीतने का प्रयास किया जा रहा है इसकी जानकारी प्रशासन को दे दी गयी है प्रशासन ने कहा की हम कार्यवाही करेंगे।

*जयप्रकाश अग्रवाल कांग्रेस प्रत्याशी वार्ड़ नं. 01 पूर्व जिलाध्यक्ष कांग्रेस अनूपपुर*

यह भी पढ़ें:   आयुक्त निःशक्तजन कल्याण ने बस स्टैण्ड, रेलवे स्टेशन, थाना कोतवाली, थाना अजाक का निरीक्षण कर लिया जायजा

Leave A Reply

Your email address will not be published.