नगरीय निकाय और त्रिस्तरीय पंचायत के चुनाव की जिम्मेदारी भाजपा ने सौंपी विधायकों को :

0

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा और संगठन महामंत्री हितानंद ने रविवार को विधायक और पार्टी पदाधिकारियों से संवाद करते हुए कहा कि संगठन के साथ समन्वय बनाकर तैयारी करें। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि 16, 17 और 18 मई को संबल, प्रधानमंत्री आवास शहरी और किसान कल्याण से जुड़े कार्यक्रम होंगे। इसमें विधायक और पार्टी पदाधिकारी जुड़ें और हितग्राहियों से सीधा संवाद करें।

स्थानीय निकाय के चुनाव की तैयारी में सभी जुट जाएं। जनपद और जिला पंचायत के चुनाव में अच्छे लोगों को आगे बढ़ाना है। नगरीय निकाय दलीय आधार पर होंगे। संगठन के साथ समन्वय करके काम करें। प्रदेश अध्यक्ष और संगठन महामंत्री ने कहा कि सभी विकास कार्यों को आगे रखकर जनता के बीच जाएं। उधर, नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव के संचालन समिति की राज्य स्तरीय बैठक सोमवार को होगी। पहले नगरीय निकाय संचालन समिति की बैठक होगी। इसके बाद पंचायत चुनाव संचालन समिति और नगरीय निकास प्रबंध समिति की बैठक होगी।

अंत्योदय प्रकोष्ठ के जिला और संभाग के प्रभारी नियुक्त

भाजपा के अंत्योदय प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक रामेश्वर दुबे ने रविवार को जिला और संभाग के प्रभारियों की घोषणा कर दी। इसमें अमर मिश्रा को जबलपुर, लोकेश टोपे और अमित उपाध्याय को उज्जैन, संजय सक्सेना और अमन प्रजापति को भोपाल, शालीन सिंह को सागर, विवेक गौर को नर्मदापुरम, रमेश कौल को शहडोल, रविंद्र सिंह चौहान को ग्वालियर, रविंद्र राजपूत को चंबल और भगवती पांडेय को रीवा संभाग का प्रभारी घोषित किया है। इसी प्रकार नीरज पवार को इंदौर नगर, खंडवा, बुरहानपुर, खरगोन एवं दीपक शर्मा को धार, इंदौर ग्रामीण, बड़वानी, झाबुआ, आलीराजपुर जिले का प्रभारी बनाया है।

यह भी पढ़ें:   भारत के 15वें राष्ट्रपति का चुनाव आज यानी होने जा रहा सोमवार को :

अपराध रोकने में मदद करेंगे व्यापारी, कैमरे भी लगवाएंगे

भोपाल। भोपाल से सटे बैरागढ़ के व्यापारी अपराध रोकने में पुलिस की मदद करेंगे। बाजार में सीसीटीवी कैमरे भी लगवाए जाएंगे ताकि कोई वारदात होने पर अपराधी को तत्काल पकड़ा जा सके। पुलिस उपायुक्त जोन-4 विजय खत्री ने व्यापारियों से चर्चा कर अपराध रोकने में सहयोग की अपील की। व्यापारियों ने पुलिस को हर संभव सहयोग करने का भरोसा दिलाया। खत्री ने कहा कि बाजार में सीसीटीवी कैमरे होने पर अपराधियों तक पहुंचने में मदद मिलती है। व्यापारियों ने दुकानों एवं प्रमुख स्थानों पर कैमरे लगवाने की सहमति दी। जनसंवाद में थाना प्रभारी डीपी सिंह, बर्तन व्यापारी संघ के अध्यक्ष रामचंद कोड़ोमल आदि मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.