महराजगंज कोठीभार में पेड़ से लटकता हुआ मिला युवक का शव क्षेत्र में मची सनसनी

0

महराजगंज कोठीभार में पेड़ से लटकता हुआ मिला युवक का शव क्षेत्र में मची सनसनी

कोठीभार महराजगंज। कोठी भार थाना क्षेत्र के ग्राम सभा गौरी उर्फ बढ़ई पुरवा में सोमवार को सुबह गांव के किनारे सिवान में सागौन के पेड़ पर एक युवक का शव लटका मिला।

संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिलने पर गांव में सनसनी मच गई इसी बीच किसी ने सूचना पुलिस को दी सूचना के बाद पहुंची पुलिस लाश को लेकर पीएम के लिए भेज दिया।

संवदाता के अनुसार ग्रामसभा निवासी राजेश चौहान का पुत्र विजय चौहान रविवार की रात घर से कहीं निकला और देर रात तक मैं ना लौटा जिसके बाद परिजनों ने काफी तलाश के लिए काफी तलाश के बाद है कुछ पता नहीं चल सका।
थक हार कर परिजन घर वापस लौट जाएं इसी बीच सोमवार की सुबह गांव के किनारे सिवान में सागौन के पेड़ पर एक 20 वर्षीय युवक के शव लटकाने की सूचना मिलते ही परिजन आनन-फानन में मौके पर पहुंचे तो उनकी पैरों तले जमीन खिसक गई पेड़ पर शव राजेश के बेटे विजय चौहान 20 वर्ष की थी।

परिजनों के अनुसार विजय के दिमाग की हालत कुछ ठीक नहीं थी घटना की जानकारी होते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी निचलौल सूर्य बली मौर्य ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया इस संदर्भ में कोटेदार थाना अध्यक्ष मनोज कुमार राय का कहना है कि प्रथम दृष्टया अपराध का मामला प्रतीत हो रहा है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

उद्घोष समय लाइव न्यूज़ टीवी चैनल से उत्तर प्रदेश हेड ए के मिश्रा की खास रिपोर्ट।

यह भी पढ़ें:   थाना_समाधान_दिवस के अवसर पर #फरियादियों की समस्याओं को सुनकर समयबद्ध गुणवत्ता पूर्ण निस्तारण करने एवं हर संभव मदद उपलब्ध कराने हेतु आश्वस्त किया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.