फिजाओं में चुनावी रंग घोल गए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य।

0




महाराजगंज। कोलुही उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या बुधवार महाराजगंज दौरे पहुंचे उनके इस दौरे ने एक बार फिर महाराज इन की फिजाओं में चुनावी रंग घोल दिया है उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया।

और विपक्षी दलों पर जमकर बरसे।संवाददाता के अनुसार डिप्टी सीएम ने कोल्हुई में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी सरकार के 9 साल के कार्यकाल पूर्ण होने पर केंद्र सरकार की उपलब्धियों से भी जनता को अवगत कराया उन्होंने कहा कि मोदी सरकार कल्याणकारी योजनाओं से हर गरीब किसान जवान आम आदमी और समाज का हर वर्ग से वंचित हो रहा है।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वे हर आदमी के दिल में बसते हैं और इसी आधार पर जनता पीएम मोदी की अगुवाई में अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा को फिर से सत्ता में पहुंचेंगे।

मीडिया से बातचीत में केशव प्रसाद मौर्य ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर यूपी की मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी पर साधा निशाना।
उन्होंने कहा सपा अब समाप्त पार्टी बन गई है सपा एक डूबता जहाज और अस्त होता सूरज है उन्होंने कहा भाजपा और पीएम मोदी लोगों के मन में बसते हैं जनता अगले आम चुनाव में विपक्षी दलों को धूल चटाने कि काम करेगी एक बार फिर कमल खिलाएगी।


महाराजगंज जिले के सभी शासन प्रशासन सुरक्षा को लेकर मुस्तैद रहें।


उद्घोष समय लाइव न्यूज़ टीवी चैनल से प्रदेश हेड ब्यूरो ए के मिश्रा की खास रिपोर्ट।


सच की आवाज उत्तर प्रदेश की बड़ी से बड़ी खबरों के साथ।

राजनीति या भ्रष्टाचार या खेल का मैदान पल-पल की खबर सबसे पहले आपके पास।

यह भी पढ़ें:   जनपद महाराजगंज आगामी त्यौहारों को शांति एवं सुरक्षा पूर्वक संपन्न कराने हेतु

Leave A Reply

Your email address will not be published.