महाराजगंज जिला के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के सेमरा के पास पिकप और मोटरसाइकिल का आमने सामने जोरदार टक्कर पिता पुत्र की मौत।

0

महाराजगंज उत्तर प्रदेश

महाराजगंज जिला के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के सेमरा के पास पिकप और मोटरसाइकिल का आमने सामने जोरदार टक्कर पिता पुत्र की मौत।

महाराजगंज जिला के अंतर्गत श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के सेमरा चंदौली के पास गुरुवार को पिकअप व बाइक की आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गया। भिड़त में बाइक सवार पिता व पुत्र की मौत हो गई। पिकअप पेंट से लदा हुआ था। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर करवाई में जुट गई। बताया जा रहा है कि पेंट से लदी पिकअप गोरखपुर से तेज रफ्तार से आ रहा था। वहीं पिता व पुत्र बाइक से अपने घर जा रहे थे। मृतकों की पहचान राम केवल (44) पुत्र सीताराम व नीतीश भारती (16) पुत्र राम केवल प्रसाद निवासी मोहम्मदपुर थाना श्यामदेउरवा के रूप में हुई। बताया जा रहा है की पिकअप काफी रफ्तार में था जिसे अनियंत्रित हो कर गिर गया और पिकअप पर लदा पेंट सड़क पर बिखर गया और गाड़ी चालक फरार हो गया। पुलिस ने पेंट को साफ सफाई के लिए नगर पंचायत की टीम लगा कर साफ सफाई करवाया। परतवाल चौकी इंचार्ज विजय द्विवेदी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। जांच पीडताल की जा रही है।

महाराजगंज से उद्घोष समय लाइव न्यूज़ से ब्यूरो चीफ अनवर अली की खास रिपोर्ट।

यह भी पढ़ें:   महाराजगंज जिले के फरेंदा थाना क्षेत्र के कैम्पियरगंज में राजकुमारी उर्फ रिया हत्याकांड का खुलासा ब्लैक मेल करने पर पति के बहनोई ने गला दबाकर की थी हत्या । मृतिका के हत्या के साजिश में जेठ भी था शामिल।

Leave A Reply

Your email address will not be published.