खाद प्रभारी के साथ मारपीट , बीच बचाव में किसान का भी सर फोड़ा

0



मोहगांव सेवा सहकारी समिति का मामला

सिवनी
आदिम जाति सेवा सहकारी समिति मर्यादित सड़क मोहगांव में खाद प्रभारी के साथ कुछ लोगो द्वारा हाथ घूंसे से मारपीट की गई। वही इस दौरान एक किसान सर फूटने से घायल हो गया।
जानकारी अनुसार ग्राम बकोड़ी निवासी राजकुमार यादव मोहगांव आदिम जाति सेवा सहकारी समिति सड़क मोहगांव की सोसाइटी में खाद प्रभारी के रूप में पदस्थ है। विगत गुरुवार रात्रि लगभग 11 बजे क्षेत्र के किसान रंजीत पारधी द्वारा खाद की जानकारी को लेकर राजकुमार से फोन में तू तू में में की कहासुनी हुई जिसके बाद शुक्रवार को सुबह कार्यालय में रंजीत पारधी अपने चार पांच साथियों के साथ मोहगांव सोसायटी पहुंचा और राजकुमार यादव के साथ गाली गलोच करते हुए कालर पकड़कर लात घूंसा से मारपीट करते हुए जमीन में पटक दिया जिससे राजकुमार यादव को गर्दन और पैर पर चोट आई वही , रंजीत पारधी के साथ पहुंचे अन्य लोगो द्वारा भी मारपीट की गई । इसी बीच आकाश ठाकुर द्वारा बीच बचाव किया गया तो आरोपियों द्वारा यह भी सोसाइटी वालो से मिला हुआ है कहकर मारपीट की गई वही एक आरोपी द्वारा लोहे का कड़ा मार दिए जाने से आकाश ठाकुर के सर फूट गया । इसी बीच आरोपियों द्वारा गंदी गालियां देते हुए जान से मरने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए।
वही राजकुमार यादव द्वारा प्रबंधक राजेंद्र ठाकुर और आकाश ठाकुर के साथ कुरई थाने पहुंचकर इस मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई।
संभागीय प्रतिनिधि अजय कर्वेती उदघोष समय न्यूज़

यह भी पढ़ें:   मुख्यमंत्री सीखो कमाओ योजना से जिले के युवाओं को लाभ दिलाने के उद्देश्य से सिवनी कलेक्टर श्री सिंघल ने कलेक्टर नागपुर से की विस्तृत चर्चा

Leave A Reply

Your email address will not be published.