जन आशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ मझगवां से 3 सितंबर को

0


राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दिखाएंगे हरी झंडी, मुख्य मंत्री शिवराज सिंह व प्रदेशाध्यक्ष वी डी शर्मा रहेंगे मौजूद
गरीब कल्याण के ध्येय सिद्धि की है यह यात्रा : सांसद गणेश सिह
सतना। गरीब कल्याण की योजनाओं की जानकारी के साथ सबका साथ सबका विकास के संकल्प के साथ 5 रूटों पर शुरू हो रही जन आशीर्वाद यात्रा प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में जायेगी जिसका शुभारंभ 3 सिंतबर को 11 बजे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की प्रमुख उपस्थिति में जिले के चित्रकूट विधान सभा के मझगवां विकासखण्ड से प्रारंभ होगी। प्रदेश में 10,680 किमी की यह जन आशीर्वाद यात्रा जनता के बीच पहुंचेगी। इस यात्रा में मुख्यमंत्री शिवराज सिह चौहान,प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा,केन्द्गीय मंत्री नरेन्द्ग सिंह तोमर,वीरेन्द्ग सिंह खटिक,फग्गन सिह कुलस्ते तथा ज्योतिरादित्य सिधिया,प्रहलाद पटेल,कैलाश विजयवर्गीय,नरोत्तम मिश्रा,राजेन्द्ग शुक्ला सहित भाजपा के अन्य दिग्गज नेता शामिल होंगे। उक्त जानकारी आयोजित पत्रकार वार्ता मेें यात्रा के संभागीय संयोजक व जिले के सासंद गणेश सिह ने देते हुए आगे बताया कि मझगवां से प्रारंभ होकर चित्रकूट के विभिन्न ग्रामों से होते हुए यह यात्रा दूसरे दिन४ सितंबर को सतना,रैगावं व नागौद पहुंच कर तीसरे दिन 5 सितंबर को मैहर,अमरपाटन व रामपुर बाघेलान होते हुए रीवा जिले में प्रवेश करेगी। इस प्रकार यह यात्रा 22 सितंबर तक रहेगी जिसका समापन पृथ्वीपुर से निवाड़ी में होगा।
सांसद गणेश सिह ने आगे जानकारी में बताया कि यह यात्रा गरीब कल्याण के ध्येय सिद्धि ,अन्नदाता के मुस्कार,लाडली बहनों के सपने साकार करने,सामाजिक समरसता,वादे नहीं विकास की जन आशीर्वाद यात्रा है। इसके माध्यम से लोगों को भाजपा सरकार के कार्यो से अवगत करवाते हुए उनके भविष्य में विकास के रथ का निरंतर सारथी बने रहने हेतु आशीर्वाद लेगी। यह यात्रा गरीब कल्याण की संकल्पना को साकार करने वाली भाजपा सरकार अपनी जनता जनार्दन के पास आशीर्वाद लेने आ रही है। इस यात्रा के माध्यम से भाजपा जन-जन से मिलकर भाजपा पर पिछले बीस साल के विश्वास के लिए धन्यवाद ज्ञापित करेगी। साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव के लिए जनता भगवान का आशीर्वाद लेगी। यह यात्रा प्रदेश के आगामी 5 वर्ष के सतत विकास और जन उत्थान के विश्वास को धार देने का काम करेगी।
25 सितंबर को होगा यात्रा का समापन
इस वृहद यात्रा का समापन 25 सितंबर को भोपाल में होगा जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी संबोधित करेगे। जहां विशाल कार्यकर्ता महाकुंभ आयोजित होगा । जिसमें प्रदेश भर के भाजपा कार्यकर्ता शामिल होगे और चुनावी समर 2023 के लिए शंखनाद करेंगे।
ये रहे उपस्थित
आयोजित पत्रकार वार्ता में सांसद गणेश सिह,भाजपा राष्ट्रीय सह मीडिया प्रभारी संजय मयूख,प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल, सतना जिलाध्यक्ष सतीश शर्मा,प्रदेश प्रवक्ता प्रहलाद कुशवाहा,कामता पांडे,श्यामू गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें:   स्कॉलर होम स्कूल अपनी मनमानी में उतारू

Leave A Reply

Your email address will not be published.