मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी से दिल्ली में की मुलाक़ात :

0

दोनों नेताओं के बीच मप्र में सड़क परिवहन और राजमार्ग से संबंधित विषयों पर चर्चा की साथ ही मध्य प्रदेश के इंदौर ब्रिलिएंट कन्वेंशन सेंटर में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 119 किलोमीटर लंबी सड़क परियोजना का शिलान्यास तथा साइड एमिनिटी का लोकार्पण किया।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रिमोट का बटन दबाकर 2300 करोड़ की सड़क परियोजनाओं की सौगात दी और सीएम ने अपने सम्बोधन में फ़्लाइओवर की स्वीकृति की बात कही, साथ ही 3,257 करोड़ रूपये की लागत के 37 कार्यों के लिए स्वीकृति मांगी।

शिवराज ने कार्यक्रम के दौरान कही ये बातें
Gifted Crores to the State: कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि 2014 में सड़कों की हालात बहुत खराब थी, राज्य मार्ग हम खुद ही बना लेंगे। नितिन गड़करी ने आश्वासन दिया था कि स्थिति बदल जाएगी और उन्होंने कर दिखाया।

सीएम ने कहा कि गडकरी कल्पवृक्ष हैं, कभी भी बजट का बहाना नहीं बनाते। उनसे जितना मांगो, उससे ज्यादा दे देते हैं। मंत्री नितिन गडकरी की मदद से प्रदेश में लगभग ढाई लाख करोड़ के काम हो रहे हैं। चंबल के बीहड़ों में राष्ट्रीय राजमार्ग बनेगा और वहां अब मैं टाउनशिप बनाऊंगा।

यह भी पढ़ें:   मध्यप्रदेश में फिर वही घटना, अब आलीराजपुर में बोरवेल में गिरा 5 साल का बच्‍चा, बचाव कार्य शुरू

Leave A Reply

Your email address will not be published.