महाराजगंज दो महिला ग्राम विकास अधिकारियों पर गिरी गाज एक का तबादला दूसरे को नोटिस जारी जानिए पूरा मामला।

0




महाराजगंज। जनपद के सदर ब्लाक में तैनात 2 महिला ग्राम विकास अधिकारियों को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था प्रशासन ने अब दोनों के खिलाफ एक्शन ले लिया है एक महिला ग्राम विकास अधिकारी का तबादला कर दिया गया है वहीं दूसरे को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

मिली जानकारी के अनुसार सदर ब्लाक के कर्म हवा गांव की महिला सिगरेट दीप्ति जयसवाल कि अपने ही प्रधान से नहीं बन रही थी और काफी दिनों से प्रधान संघ ने इनके खिलाफ रोष व्याप्त था।
अब से थोड़ी देर पहले डीपीआरओ ने दीप्ति जयसवाल का तबादला निचलौल ब्लॉक में कर दिया है साथ ही रम होली गांव की महिला सेक्रेटरी मांडवी सिंह पर आवास के मामले की शिकायत लगातार मिलने के बाद सीडीओ ने विभागीय कार्यवाही के आदेशों के बाद हरकत में आए डीपीआरओ ने कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए 15 दिवस के अंदर जवाब मांगा है।

मिली जानकारी के मुताबिक लगातार शिकायत मिलने के बाद ताबड़तोड़ कार्यवाही से जनपद में कब किस सिगरेट री पर कार्रवाई हो जाए किसी को पता नहीं सूत्र के अनुसार अन्य लोगों पर भी जल्द इसी तरह कार्यवाही हो सकती है।



उद्घोष समय लाइव न्यूज़ टीवी चैनल से उत्तर प्रदेश हेड ब्यूरो ए के मिश्रा की खास रिपोर्ट।

बने रहे लाइव न्यूज़ टीवी चैनल पर इसी प्रकार की खबरों के साथ चाहे क्राइम हो या भ्रष्टाचार या राजनीति या खेल का मैदान पल-पल की खबर सबसे पहले आपके पास।
?️ सच की आवाज सबसे पहले आपके पास उद्घोष समय न्यूज़ चैनल पर?️

यह भी पढ़ें:   25 फरवरी को माननीय श्री अजीत श्रीवास्तव प्रभारी महाराजगंज जनपद आम आदमी पार्टी जिला अध्यक्ष ने किया बैठक संपन्न

Leave A Reply

Your email address will not be published.