*एक तरफ हमने जनता के पैर धोए , दूसरी तरफ भूपेश सरकार ने उन पर बम फिकवाये इससे कांग्रेस की मानसिकता साफ, उसे गरीबों से घृणा है:अरुण साव*

0



*भूपेश सरकार के कृत्यों ने नादिरशाह और तुगलक की याद दिला दी:अरुण साव*

*कल छत्तीसगढ़ के विधानसभा परिसर को ‘जलियावाला बाग’ बनाने की साज़िश रची थी भूपेश बघेल ने, ऐसा लगता है। जिस तरह लोकतांत्रिक आंदोलन करने वालों पर ऊंचाई से गोले बरसाये गये, बघेल जनरल डायर की भूमिका में दिखे*:*अरुण साव*

*ऐसी शर्मनाक हरकत के उदाहरण कम हैं देश में। जिस तरह कांग्रेस की सरकार ने संसद कूच कर रहे संतों पर गोलियां बरसायी थीं, बिल्कुल वैसा ही लग रहा था यह*:*अरुण साव*

*शायद उनका इरादा था कि भगदड़ हो जाय और लोग कुचले जायें, इसीलिए ऐसे बर्बर तरीक़े से आसूँ गैस के ऊँचाई से बरसाये गये* :*अरुण साव*

*सरकार के लोगो पर हत्या के प्रयास का केस चलना चाहिए:अरुण साव*

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री अरुण साव ने मोर आवास मोर अधिकार अभियान के तहत भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ के आयोजन में इतिहास रचा है कांग्रेस की बहरी सरकार के समक्ष जनता ने एक ऐसा बड़ा धमाका कर दिया है जिसकी गूंज कांग्रेस के नेताओं को हमेशा सुनाई देती रहेगी।

श्री अरुण साव ने कहा गरीबों के मकान छीनने वाली कांग्रेस सरकार ने तमाम असंवैधानिक तरीके अपनाए, जगह जगह जनता का रास्ता रोकने के लिए बड़े-बड़े प्रबंध किए, लेकिन जनता का शोषण करने वाली इस कांग्रेस सरकार के सारे प्रबंध जनता ने ध्वस्त कर दिए। यह जनता अब अपना अधिकार मांगने सड़कों पर आ चुकी है और अब कांग्रेस को विदा करके ही चैन की सांस लेगी।

अरुण साव ने कहा प्रधानमंत्री आवास के हितग्राहियों द्वारा किया गया यह प्रदर्शन कांग्रेस की विदाई का शंखनाद है बेहद साहस पूर्ण प्रदर्शन के लिए हम प्रधानमंत्री आवास के हितग्राहियों एवं भाजपा के कार्यकर्ताओं का कोटि-कोटि अभिनंदन करते हैं।

भाजपा प्रदेश के प्रधानमंत्री आवास हितग्राहियों को यह विश्वास दिलाती है, कि कल जिस प्रकार आप अपने अधिकार के लिए इस झूठी सरकार के सामने सीना तान कर खड़े रहे । आपको आपका अधिकार दिलाते तक भाजपा आपके साथ खड़ी रहेगी।

श्री अरुण साव ने कहा की भाजपा आपको वचन देती है कि 2023 में भाजपा की सरकार बनते ही मुख्यमंत्री जी शपथ लेने के बाद अपने आवास बाद में जाएंगे। पहले आपको प्रधानमंत्री आवास देने के दस्तावेज पर हस्ताक्षर करेंगे।

श्री अरुण साव ने कहा जिस प्रकार कांग्रेस की भूपेश सरकार ने हितग्राहियों के साथ बर्बरता की है लाठीचार्ज किया है ,यहां तक कि आंसू गैस के नाम पर, बम भी फेके हैं यह बेहद कायरता पूर्ण कदम है कांग्रेस सरकार ने यह करके बता दिया है कि वह अब हताश और निराश हो चुकी है हजारों की भीड़ के बीच ऐसे बम फोड़े जाना कई लोगों की जान को खतरे में डाल सकता था कई पत्रकार भी इसका शिकार हुए हैं कांग्रेस सरकार की इस बर्बरता का सभी जगह पुरजोर विरोध हो रहा है।

भूपेश सरकार भाजपा कार्यकर्ताओं से इतना भयभीत हो गई है कि, बस्तर क्षेत्र में टारगेट किलिंग करवा रही है, धर्मांतरण का विरोध करने पर झूठे मामले बनाकर जेल में डाल रही है। भाजपा कार्यकर्ताओं पर राजनीतिक मामले होने के बावजूद जिला बदर की कार्रवाई कर रही है । कल के आंदोलन में पुलिस द्वारा आंसू गैस के नाम पर जो विस्फोटक बम फेंके गए उसमें भारतीय जनता पार्टी के बेमेतरा जिले के केशव साहू नाम का कार्यकर्ता बुरी तरह झुलस गया है और अस्पताल में इलाज करवा रहा है।

भूपेश बघेल जी यह समझ ले कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता आपके इन कायरता पूर्ण हरकतों से डरने वाले नहीं हैं। और भाजपा अपने कार्यकर्ताओं के पीछे ढाल बनकर खड़ी है।

भाजपा के कार्यकर्ताओं को पुनः बहुत-बहुत बधाई कि दीनदयाल जी के अंत्योदय के सिद्धांत पर चलते हुए निडर होकर अंतिम व्यक्ति को उनका हक प्रधानमंत्री आवास दिलाने के लिए आपने बड़ी संख्या में शामिल होकरएच आंदोलन को सफल बनाया।



कल भारतीय जनता पार्टी के लोकतांत्रिक आंदोलन को कुचलने के लिए भूपेश सरकार के इशारे पर पुलिस अधिकारी ने जिस प्रकार जगह-जगह बैरीकेटिंग की, पानी की बौछार की, भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया। उनके ऊपर घातक विस्फोटक पदार्थ फेके गए। यह कांग्रेस की संस्कृति के अनुसार लोकतंत्र को कुचलने का कुत्सित प्रयास है।



*अधिकारी समझ ले कि सत्ता आती है जाती है उन्हें निष्पक्ष होकर कार्य करना चाहिए।*

हम शासन के अधिकारियों को, कड़ी चेतावनी देते हैं कि वे सत्ता के इशारे पर भाजपा कार्यकर्ताओं पर अत्याचार करना बंद करें। क्योंकि यह साफ दिखाई देता है कि कौन निष्पक्ष और कौन- कौन अधिकारी पक्षपातपूर्ण ढंग से कार्यवाही कर रहा है।

कल जो बड़ा आंदोलन हुआ वह परिणाम नहीं पड़ाव है। भाजपा इसे परिणाम तक पहुंचाएगी और कांग्रेस सरकार द्वारा जनता से किए धोखा घड़ी के खिलाफ इससे भी बड़े-बड़े आंदोलन करेगी।

कांग्रेस और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अब साढ़े चार साल बाद सवाल कर रहे है अभी तक क्या कर रहे थे?
बल्कि उनके लिए तो सबसे बड़ा यक्षप्रश्न टी एस सिहदेव जी का इस्तीफा है। जिसमें उन्होंने साफ लिखा है कि कई बार आग्रह करने के बावजूद आपने राशि जारी नहीं की और विगत 3 वर्षों में हमने एक भी प्रधानमंत्री आवास नहीं बना पाए और इस्तीफे में 8 लाख आवास ना बना पाने की ग्लानि है। पहले कांग्रेस सरकार उस यक्ष प्रश्न का उत्तर दें फिर हम से चर्चा करें।

हां उनकी एक मांग का हम जरूर जवाब देना चाहेंगे उन्होंने कहा है कि भाजपा हितग्राहियों की सूची हमें कब सौंप रही है। हमने तो पहले ही चुनौती देकर एक लाख जनता के साथ सूची सौंपने आपके विधानसभा आए थे। आपने हमारे साथ और हितग्राहियों के साथ क्या व्यवहार किया यह जनता देख ही ली है। हम आज फिर वह सूची और पूरे फॉर्म का बंडल लेकर बैठे हैं लेकिन भूपेश जी आप लगातार गलत बयानी करते हैं इसलिए अब हम यह सूची आपको जनता व पत्रकारों के मध्य सार्वजनिक रूप से सौपने को तैयार है।
प्रेस वार्ता में मोर आवास मोर अधिकार के प्रदेश संयोजक प्रदेश महामंत्री विजय शर्मा,भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी ,भाजपा प्रदेश प्रवक्ता केदार गुप्ता माजूद रहे।

यह भी पढ़ें:   दुर्ग:बोरसी क्षेत्र में प्रतिबंधित कैरी बैग, पॉलीथिन,डिस्पोजल बेचने पर की गई दुकानदार पर जुर्माना की कार्रवाई। संवाददाता दानिश मंसूरी(ब्यूरो चीफ दुर्ग)उद्घोष समय न्यूज़

Leave A Reply

Your email address will not be published.