पैरामेडिकल स्टाफ पेशेंट के ज्यादा करीब होता है.डॉ. अवतार सिंह यादव.डीन मेडिकल कॉलेज,सतना। पैरामेडिकल के नवागत स्टूडेंट्स की वेलकम पार्टी।

0

सतना। एकेएस के पैरामेडिकल के नवागत स्टूडेंट्स की वेलकम पार्टी प्रोग्राम आयोजित किया गया। जिसमे चीफ गेस्ट के रूप में सतना गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. अवतार सिंह यादव उपस्थित रहे। डॉ.यादव का स्टूडेंट्स को आशीष वचन के रूप में कथन रहा की पैरामेडिकल शाखा एक ऐसी शाखा है जो कि पेशेंट के डायरेक्ट कांटेक्ट में एक मेडिकल स्टाफ से ज्यादा रहता है। जो भी छात्र पैरामेडिकल विधा में अध्ययनरत है वह पूरे मनोयोग से शिक्षा प्राप्त करें, मेडिकल कॉलेज सतना से जो भी होगा वह छात्रों को सहयोग मिलेगा।

जैसे की प्रायोगिक कक्षाओं में आने वाले समय में जो भीआवश्यकता होगी वह एकेएस विश्वविद्यालय के साथ मिलकर पूरा करेंगे। विश्वविद्यालय के प्रोचांसलर अनंत कुमार सोनी, डॉ.हर्षवर्धन, डॉ. आर. एस. त्रिपाठी,डीन लाइफ साइंस डॉ. जी. पी. रिछारिया, डॉ.एल.एन्न शर्मा, डॉ.कमलेश चौरे, विभाग अध्यक्ष पैरामेडिकल डॉ. अनिल मिश्रा,डॉ. शैलेंद्र तिवारी,डॉ बी.के. पटेल, श्री बीएन सिंह,श्री अमित दुबे, श्री रहमान, श्री शैलेश वर्मा, डॉ. पूनम सिंघारिया, श्री अख्तर अली, कीर्ति समदड़िया के समक्ष छात्रों ने विभिन्न प्रकार की कल्चरल कलाओं का प्रदर्शन किया। प्रोग्राम में प्रो चांसलर एकेएस ने डॉ.अवतार सिंह यादव, डीन गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज सतना को स्मृति चिन्ह देकर आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम के अंत में स्टूडेंट्स के बीच से कार्यक्रम के खास चेहरों में शिवानी सोनी का चयन मिस पार्टी, भूपेंद्र का चयन मिस्टर पार्टी, मिस फ्रेशर देविका चौरसिया और मिस्टर फ्रेशर दीपक सेन चुने गए। उन्हें क्राउन पहनाकर सम्मानित किया गया।

यह भी पढ़ें:   अचानक बनकटी सीएचसी पर मची खलबली जाने पुरा मामला

Leave A Reply

Your email address will not be published.