भूमाफिया के डीएम के नाम की जमीन का बैनामा कराने के मामले में बड़ा खुलासा रिटायर्ड राजस्व कर्मी रडार पर

0



महाराजगंज। जनपद में जो सरकारी जमीन जिलाधिकारी के नाम से दर्ज है उसको पुत्र सुरक्षित दस्तावेजों के आधार पर खतौनी संशोधन करवा कर फर्जी बैनामा करवाने के मामले में लाइव न्यूज़ पर बड़ा अपडेट देखें


इस फर्जीवाड़े में जब उच्च अधिकारियों से न्यूज़ के माध्यम से बात की तो उन्होंने बताया कि सेना वित्त लेखपाल की मिलीभगत से फर्जीवाड़ा हुआ है नाम सामने आते ही राजस्व विभाग में खलबली मच गई।

राजस्व विभाग के अफसरों के अनुसार वर्ष 2017 में खतौनी संशोधन से पहले जरी इंतजाम कलेक्टर समेत 4:00 से 5:00 खाताधारकों का नाम था लेकिन जब खतौनी संशोधन 2017 में किया गया तो जड़े इंतजाम कलेक्टर का नाम कटवा कर पाठक सरनेम के 2 लोगों का नाम बरसात के दौरान जोड़ा गया उसके बाद गाटा संख्या 1565 का इरावती पत्नी सुरेंदर को बेच दिया गया

इस मामले में एसडीएम सदर ने बताया कि यह वीआईपी ड्यूटी पर आए हैं पहले तो दोबारा जिला अधिकारी का नाम इस सरकारी जमीन पर चढ़ाने का प्रयास किया जा रहा है उसके बाद जितने लोग भी इस फर्जीवाड़े में लिप्त पाए जाएंगे उनके ऊपर कठोर कार्यवाही की जाएगी।


उद्घोष समय लाइव न्यूज़ टीवी चैनल से उत्तर प्रदेश हेड ए के मिश्रा की खास रिपोर्ट।

राजनीति हो या भ्रष्टाचार या क्राइम पल-पल की खबर सबसे पहले आपके पास।।

यह भी पढ़ें:   रूस की ओर से जारी मिसाइल हमलों के बावजूद यूक्रेन के सबसे बड़े ओडेसा बंदरगाह के जरिए होगा अनाज का निर्यात :

Leave A Reply

Your email address will not be published.