टीके एग्रो प्राइवेट लिमिटेड में एकेएस विश्वविद्यालय के चार स्टूडेंट्स का चयन। तीन लाख पर एनम के पैकेज के साथ अन्य सुविधाएं।

0

सतना। एकेएस यूनिवर्सिटी, सतना के चार स्टूडेंट्स का चयन टीके एग्रो प्राइवेट लिमिटेड इंदौर में हुआ है। ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट विभाग ने बताया की छात्र बी टेक,एग्रीकल्चर इंजीनियरिंग, कुशाग्र मसकारे का सिलेक्शन ग्रेजुएट ट्रेनी, इंजीनियर, एग्री बिजनेस मैनेजमेंट से दीक्षा बिसेन, रितु बिसेन का चयन मैनेजमेंट ट्रेनी के पद के लिए तीन लाख पर एनम के साथ किया गया है। जबकि भूपेंद्र कुमार भारती, डिप्लोमा एग्रीकल्चर इंजीनियरिंग का चयन डिप्लोमा इंजीनियर ट्रेनी भी अच्छे पैकेज के साथ किया गया है। एकेएस विश्वविद्यालय प्रबंधन के साथ ही ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट विभाग के एमके पांडे और मनोज सिंह ने स्टूडेंट्स के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

यह भी पढ़ें:   एकेएस में अंतरराष्ट्रीय कॉन्फ्रेंस में सेफ एंड सस्टेनेबल माइनिंग टेक्नोलॉजी और एक्सपो 2024 का शुभारंभ। मिनिस्ट्री ऑफ़ कोल,भारत सरकार द्वारा समर्थित कार्यक्रम में एनुअल अवॉर्ड  सेरिमनी आफ द आईएमई जर्नल द्वारा प्रदान किए गए लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड।   

Leave A Reply

Your email address will not be published.