MCB प्रबल स्त्री फाउंडेशन द्वारा स्त्री रोग विशेषज्ञ की मांग हेतु आयोजित मौन धरना प्रदर्शन।
स्वास्थ्य केन्द्र मनेन्द्रगढ़ में विगत कई साल से स्त्री रोग विशेषज्ञ न होने से आमजनों को हो रही परेशानी

0

मनेन्द्रगढ़-सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र, मनेन्द्रगढ़ में विगत कई साल से स्त्री रोग विशेषज्ञ न होने से आमजनों को बहुत ज्यादा परेशानी हो रही है,जिला बनने के बाद भी नही सुधरी स्वास्थ्य व्यवस्था जबकि इस विधानसभा क्षेत्र का नेतृत्व एक डाक्टर के ही हाथों में। लेकिन फिर भी अपने विधानसभा का नही रखते है कोई ख्याल ऐसे में कैसे मिलेगा लोगों को स्वास्थ्य लाभ मनेंद्रगढ़ का स्वास्थ्य केंद्र चल रहा भगवान भरोसे।
प्रबल स्त्री फाउंडेशन द्वारा स्त्री रोग विशेषज्ञ की मांग हेतु आयोजित मौन धरना प्रदर्शन के दौरान अध्यक्ष, प्रबल स्त्री फाउंडेशन डा.रश्मि सोनकर ने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे विधायक के डाक्टर होने के बाद भी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में स्त्री रोग विशेषज्ञ नहीं है, जिससे थोड़े से भी क्रिटिकल केस में मरीजों को या तो बाहर रिफर किया जाता है या प्राइवेट क्लीनिक के लिए सलाह दी जाती है। जिससे ग्रामीण क्षेत्रों के मरीजों और कमजोर तबके के मरीजों को बहुत परेशानी होती है।
इस अवसर पर रानी केंवट, ज्योति केंवट, शीला सिंह, प्रतिमा प्रसाद, प्रीति मानिक पुरी, प्रीति, प्रिया, पुनम दिवान, मीनू पटेल, मंमता नामदेव,आयशा बानो, मधु केसरवानी, सूरज ठकुरिया, राहुल नायक, नवीन कुजुर,नीलम सोनी आदि उपस्थित रहीं।सम्भाग प्रमुख दुर्गा गुप्ता

यह भी पढ़ें:   मनेंद्रगढ़:सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का हाल बेहाल,जनता हो रही परेशान,

Leave A Reply

Your email address will not be published.