टैलेंट एंड नॉलेज मैनेजमेंट पर लिखित पुस्तक सराहनीय। एकेएस के प्रकाश कुमार सेन और सह-लेखक शीनू शुक्ला की कलम से निकली अच्छी किताब।

0

सतना। एकेएस विश्वविद्यालय के मैनेजमेंट संकाय में कार्यरत वरिष्ठ फैकल्टीज ने अपने अनुभवों को किताब की शक्ल में पिरोया है। इस बारे में जानकारी देते हुए लेखकद्वय ने बताया कि वर्षों से शोध और तथ्यों को संभालते हुए जो वर्तमान में प्रासंगिक बिंदु है उन पर पुस्तक में प्रकाश डाला गया है। प्रबंधन अध्ययन संकाय ने बताया की डॉ. प्रकाश कुमार सेन और सह-लेखक शीनू शुक्ला द्वारा लिखित “टैलेंट एंड नॉलेज मैनेजमेंट”नामक पुस्तक तथ्य पूर्ण और उपयोगी है । इसे नोशन प्रेस प्रकाशन ने प्रकाशित किया है। आज के गतिशील और प्रतिस्पर्धी कारोबारी माहौल में प्रतिभा और ज्ञान के प्रबंधन के महत्वपूर्ण पहलुओं पर पुस्तक में प्रकाश डाला गया है। इस क्षेत्र के विशेषज्ञ डॉ.प्रकाश सेन अपने साथ प्रचुर अनुभव लेकर आए हैं, जबकि शीनू शुक्ला संगठनात्मक विकास में अपनी अंतर्दृष्टि के लिए जानी जाती हैं। इस व्यापक मार्गदर्शिका की सह-लेखक हैं। एकेएस परिवार के समस्त डीन,डायरेक्टर्स और फैकल्टी मेंबर्स ने हार्दिक बधाई दी है।

यह भी पढ़ें:   एरा फैशन शो का हुआ समापन, इंटरनेशनल डिज़ाइनर सादिक़ रजा कुवैत से आकर शो में हुए शामिल, सैकड़ों की तादाद में मौजूद रहे लोग

Leave A Reply

Your email address will not be published.