आज मुख्यमंत्री निवास पर विधायक दल की एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई जिसमें *सीहोर विधानसभा के लोकप्रिय विधायक सुदेश राय जी* ने आभार व्यक्त किया।

0



सुनील लोधी उद्घोष समय सीहोर

इस अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा जी, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा जी, ग्रह एवम संसदीय कार्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा जी, वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा जी एवम विधायक गण उपस्थित थे।

*विधायक सुदेश राय जी ने* इस अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी के नेतृत्व में मध्यप्रदेश में निरंतर हो रहे विकास एवं प्रगति के लिए माननीय मुख्यमंत्री जी का आभार व्यक्त किया।

इस महत्वपूर्ण बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी ने विधायक दल के सभी सदस्यों को संबोधित करते हुए मध्यप्रदेश के विकास एवं प्रगति के लिए संघर्ष करने का आह्वान किया। उन्होंने इस मौके पर समस्त विधायकों से अपील की कि वे सभी अपने विधानसभा क्षेत्रों में अपने-अपने क्षेत्र के विकास के लिए काम करें और मध्यप्रदेश को आगे बढ़ाने में सहयोगी बनें।

यह भी पढ़ें:   *देवीपुरा अहमदपुर संकुल वनखेड़ा स्थित शासकीय हाई सेकेंडरी विद्यालय मैं कल सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन रखा गया जिसमें मुख्य अतिथि रहे माननीय विधायक श्री सुदेश राय*

Leave A Reply

Your email address will not be published.