निजी कॉलेज के नाबालिग दलित छात्र ने आखिर क्यों की आत्महत्या।

0



महराजगंज नगर के एक निजी विद्यालय से निकालने जाने से क्षुब्ध नवी कक्षा के एक नाबालिग दलित छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है दलित छात्र का फंदे से लटकता शव उसके किराए के कमरे में बरामद किया गया इस मामले में पीड़िता पिता का आरोप है कि विद्यालय प्रशासन ने देर से पहुंचने पर उसके लड़के को स्कूल से धक्के मार कर निकाल दिया था और 1 हफ्ते के लिए निष्कासित कर दिया था जिससे अपमानित होकर छात्र ने यह कदम उठाया छात्र की आत्महत्या से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

आरोप है कि स्कूल में अपमानित होकर निकाले जाने की घटना से क्षुब्ध होकर लड़का आज नगर के बिस्मिल नगर मोहल्ले में स्थित अपने प्राइवेट कमरे में गया जो तीसरी मंजिल पर है लड़का ने कमरे में फांसी से झूल कर आत्महत्या कर ली मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दिया है।

विद्यालय के प्रबंधक का बयान।


घटना के संबंध है विद्यालय के प्रबंधक ने संवाददाता को बताया कि लड़का शनिवार से लेकर आज तक विद्यालय आया ही नहीं इस बारे में विद्यालय का सीसीटीवी कैमरा में पता चल जाएगा।

उसमें सब पता चल जाएगा जब दोनों भाई एक साथ रहते हैं तो बड़े भाई को पता लगाना चाहिए कि उसका छोटा भाई 4 दिन से विद्यालय क्यों नहीं आ रहा है आखिर क्या बात है सीसीटीवी में सब पता चल जाएगा।

पुलिस अधीक्षक का बयान।

छात्र की आत्महत्या के संबंध में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उनको घटना की जानकारी है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है परिजन यदि तहरीर देते हैं तो मामले में आगे की कार्यवाही होगी मामले की जांच जारी है।


उद्घोष समय लाइव न्यूज़ टीवी चैनल से उत्तर प्रदेश हेड ए के मिश्रा की खास रिपोर्ट।

राजनीति हो या भ्रष्टाचार या क्राइम पल-पल की खबर सबसे पहले आपके पास।

हम खबर वही दिखाते हैं जो भ्रष्टाचारी छुपाते हैं।

यह भी पढ़ें:   बी एस ए और बी ई ओ का औचक किया निरीक्षण।

Leave A Reply

Your email address will not be published.